पैसे की तंगी से इस TV एक्टर ने छोड़ी मुंबई, इंस्टा पर मांगा काम

शार्दुल ने ‘बंदिनी’, ‘कितनी मोहब्बत है 2’ जैसे सीरियलों में काम किया है

Published26 Jun 2020, 04:36 AM IST
टीवी
2 min read

पिछले कई दिनों से काम नहीं मिलने के कारण टीवी एक्टर्स की परेशानी की खबरें सामने आ रही हैं. टीवी एक्टर शार्दुल कुणाल पंडित भी काम नहीं मिलने की वजह से अपने घर लौटने पर मजबूर हो गए हैं. शार्दुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेंटल हेल्थ और काम को लेकर एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कास्टिंग डायरेक्टर्स से काम भी मांगा है. शारदूल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जो भी इसे पढ़ रहा है उनसे मेरी गुजारिश है, मैं काम ढूंढ रहा हूं.”

“मुझे एक्टिंग और एंकरिंग आती है, और मुझे घर चलाना है, जिसके लिए मैं कोई भी रोल एक्सेप्ट करने को तैयार हूं. मैं बस अच्छे काम के लिए गुजारिश कर सकता हूं. मैं काफी मेहनती हूं, सेट पर टाइम से पहुंचता हूं और महंगा नहीं हूं.”
शार्दुल कुणाल पंडित, टीवी एक्टर

शार्दुल ने इंस्टाग्राम पर बताया कि इवेंट्स कम होने के बाद वो जॉबलेस हो गए. उन्होंने सब कुछ ट्राई किया और कुछ रियलिटी शो से भी संपर्क किया, लेकिन कहीं बात नहीं बनी. उन्होंने लिखा, "डिप्रेशन और अपने शरीर के साथ छेड़छाड़ के बाद मुझे 3 बार जॉन्डिस हुआ. हां, मैं डिप्रेशन और सब्सटेंस एब्युज के खराब वक्त से गुजरा हूं. कई लोग कहेंगे कि ये मेरी गलती है, मैं उनसे विवाद नहीं करूंगा."

शार्दुल ने ‘बंदिनी’, ‘कितनी मोहब्बत है 2’ और ‘गोद भराई’ जैसे सीरियलों में काम किया है.

द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि स्वास्थ्य कारणों से उनके पास लंबे समय से काम नहीं है. शार्दुल ने कहा, "मैं नहीं जाना चाहता, लेकिन मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं बचा है. मैं काम कर रहा हूं या नहीं, मुझे घर का किराया देना होगा और बाकी दूसरे खर्चे भी हैं. अगर मुझे कल प्रोजेक्ट मिल भी जाता है, तो पेमेंट इंडस्ट्री के नियम के मुताबिक तीन महीने बाद आएगी."

“मैंने इस उम्मीद में शहर छोड़ दिया है कि कहीं किसी ने मेरा काम देखा है, जानता है कि मैं मेहनती एक्टर हूं और मुझे कभी कॉल करेगा. मेरे पास बस यही उम्मीद है.”
शार्दुल कुणाल पंडित, टीवी एक्टर

कोरोना वायरस और इसके कारण लगाए गए लॉकडाउन ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बुरी तरह प्रभावित किया है. देश में अनलॉक की प्रक्रिया के बाद, महाराष्ट्र सरकार ने भी हिदायतों के साथ शूटिंग को वापस शुरू करने की अनुमति दे दी है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!