ADVERTISEMENT

दूसरा RT-PCR पॉजिटिव आने के बाद मिशेल मार्श आइसोलेट, DC में कोविड के चार केस

मार्श को अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है या नहीं इसकी अभी पुष्टी नहीं हुई है.

Published
IPL 2022
1 min read
दूसरा RT-PCR पॉजिटिव आने के बाद मिशेल मार्श आइसोलेट, DC में कोविड के चार केस
i

दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. टीम के ऑस्ट्रेलियाई स्टार ऑलराउंडर मिशेल मार्श(Michelle Marsh) 10 दिनों के लिए आईपीएल से बाहर हो सकते हैं. दूसरे आरटी-पीसीआर टेस्ट में मिशेल मार्श सहित टीम के अन्य दो सदस्यों का रिजल्ट पॉजिटिव आया है. दिल्ली की टीम में कुल केस की संख्या 4 है. मार्श को अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है या नहीं इसकी अभी पुष्टी नहीं हुई है. इसके अलावा दिल्‍ली कैपिटल्‍स के होटल स्‍टाफ के तीन सदस्‍य, एक डॉक्‍टर और सोशल मीडिया टीम के सदस्‍य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

अन्य सभी खिलाड़ियों की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है. कुछ दिन पहले, टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड पॉजिटिव पाए गए थे.

ADVERTISEMENT

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, मिशेल मार्श की पहली आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पहले निगेटिव आई थी. हालांकि, उनकी दूसरी आरटी-पीसीआर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. टीम के अन्य सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. बुधवार को होने वाले दिल्ली और पंजाब के मुकाबले पर कोई खतरा नहीं है.

ऐसा माना जा रहा है कि मिशेल मार्श में पहले कुछ लक्षण दिखाई दिए थे,जिसके बाद आरटी-पीसीआर टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

BCCI के एक सूत्र ने बताया है कि दिल्ली की टीम आज पूणे की यात्रा करने वाली थी लेकिन पूरी टीम को उनके अपने रूम में रूकने को बोला गया. प्रोटोकॉल के अनुसार यह पता लगाया जा रहा है कि कहीं कोविड टीम के खिलाड़ियों में तेजी से तो नहीं फैल रहा है या कोई अलग मामला है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×