ADVERTISEMENTREMOVE AD

Nagpur | अब कहीं नितिन गडकरी के खिलाफ कार्रवाई ना करने लगे CBI: कन्हैया कुमार

Kanhaiya Kumar ने कहा कि देश में विपक्ष का गला घोंटने के लिए सीबीआई का दुरुपयोग होता है.

Published
न्यूज
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) एक रैली में शामिल होने के लिए आज नागपुर (Nagpur) पहुंचे, इस दौरान उन्होंने नागपुर एयरपोर्ट पर CBI और केंद्र सरकार पर निशाना साधा. कन्हैया कुमार ने कहा "इस देश में विपक्ष का गला घोंटने के लिए सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है, मुझे डर है नितिन गडकरी जी के खिलाफ भी कुछ दिनों में सीबीआई ना आ जाए."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जयंती पर महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे कन्हैया कुमार एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) पर हुई CBI करवाई को लेकर कहा कि "एजेंसी देश की सुरक्षा के लिए है लेकिन जो अभी सरकार है वह अपनी कुर्सी के रक्षा के लिए इसका दुरुपयोग कर रही है."

कन्हैया कुमार ने आगे कहा कि कांग्रेस राजीव गांधी की जयंती पर महंगाई, बेरोजगारी और निजीकरण के खिलाफ पूरे देश भर में रैली निकाल रही है.

बता दें हाल में नितिन गडकरी और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी के संसदीय बोर्ड से हटा दिया गया है. इसे दोनों नेताओं का पार्टी में कद कम किए जाने की निशानी बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि नितिन गडकरी बीजेपी में केंद्रीय नेतृत्व से कई मुद्दों पर अलग राय रखते रहे हैं, जिसके चलते उन्हें राजनीतिक नुकसान उठाना पड़ा है.

कन्हैया कुमार का बयान इसी पूरे घटनाक्रम के संदर्भ में है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×