ADVERTISEMENTREMOVE AD

कौशांबी ट्रिपल मर्डर: 'पिता-बहन और बहनोई को सोते में गोली मारी', 8 आरोपियों पर FIR

Kaushambi Triple Murder| पुलिस का एक्शन, 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज और 2 आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) में एक ही परिवार में हुए ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस का एक्शन देखने को मिला है. पुलिस ने इस मामले में कुल 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है और 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है.

कथिक तौर पर जमीन विवाद में एक ही परिवार के तीन लोग- पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस संबंध में संदीपनघाट थाने में मृतक पिता होरीलाल पासी के बेटे सुभाष चंद पासी ने मामला दर्ज करवाया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कई धाराओं में मामला दर्ज

हत्या के इस मामले में पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 147, 148, 149, 302, 34, आपराधिक कानून (संशोधित) अधिनियम की धारा 7 और SC-ST के तहत केस दर्ज किया है. इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है.

FIR की कॉपी जो क्विंट हिंदी के पास है, उसमें इन आरोपियों के नाम हैं- गुड्डू यादव, अमर सिंह, अमित सिंह, अरविन्द सिंहट, अनुज सिंह, राजेन्द्र सिंह, सुरेश और अजीत.

FIR में क्या बताया?

सुभाष चंद पासी ने इस मामले में FIR दर्ज कराया है. FIR में सुभाष चंद पासी ने लिखा है कि

"मेरे पिता, बहन बृजकली और मेरे बहनोई शिवशरण अपने घर के बाहर सो रहे थे. तभी सभी आरोपी जमीन विवाद को लेकर एक राय होकर आए और तीनों लोगों को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई."

आगे कहा गया है कि इस घटना से गांव के लोगों में काफी दहशत हो गई, लोग डर की वजह से गांव छोड़कर भाग गए थे और लोक व्यवस्था भंग हो गई. कोई कुछ बोलने की हिम्मत नहीं कर पाया. बच्चों और औरतों ने अपने-अपने घरों का दरवाजा बंद कर लिया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×