ADVERTISEMENTREMOVE AD

Kapil Sibbal के कांग्रेस छोड़ने पर जितिन प्रसाद का तंज- कैसा रहा प्रसाद!

Congress एक विशाल पार्टी है जिसमें जगह की कोई कमी नहीं है- केसी वेणुगोपाल

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के समर्थन से राज्यसभा जाने का फैसला लिया है जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्मा गया है. एसपी की ओर से राज्यसभा जाने पर कांग्रेस के पूर्व नेता जितिन प्रसाद (इस वक्त बीजेपी में हैं) ने एक पुराना ट्वीट याद दिलाकर तंज कसा है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बीजेपी नेता जितिन प्रसाद ने तंज करते हुए कपिल सिब्बल को ट्वीट किया और पूछा कि, "कैसा रहा प्रसाद सिब्बल साहब".

दरअसल 10 जून 2021 को जितिन प्रसाद जब बीजेपी में शामिल हुए थे, तब कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया था, "जितिन प्रसाद ने बीजेपी ज्वाइन की है. सवाल ये है कि क्या उन्हें प्रसाद मिलेगा या फिर वह सिर्फ यूपी इलेक्शन के लिए एक 'कैच' साबित होंगे. ऐसे सौदों में अगर 'विचारधारा' मायने नहीं रखती है तो बदलाव आसान होता है."

राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद कपिल सिब्बल ने कहा, एसपी को साइकिल का सिंबल मैंने ही दिलाया था. अखिलेश जी से मेरे बहुत पुराने संबंध हैं. बड़ा होने पर कुछ फैसले लेने पड़ते हैं, लेकिन परिवार से संबंध खत्म नहीं हो जाता है. वहीं, उन्होंने कहा कि आजम खान के साथ जितनी ज्यादती हुई, उतनी किसी के साथ नहीं हुई है. आजम खान खत्म होने वाला शख्स नहीं है और क्या हम उन्हें खत्म होने देंगे.

0

कांग्रेस पार्टी बहुत बड़ी है, यहां लोग आते-जाते रहते हैं- वेणुगोपाल

कांग्रेस के नोता केसी वेणुगोपाल ने कहा, "कांग्रेस पार्टी बहुत बड़ी है. यहां लोग पार्टी में आते-जाते रहते हैं. कुछ लोग अन्य पार्टी में शामिल होते हैं. मैं किसी ऐसे व्यक्ति पर आरोप नहीं लगाना चाहता जिसने पार्टी छोड़ी है. कांग्रेस एक विशाल पार्टी है जिसमें जगह की कोई कमी नहीं है."

कांग्रेस के पूर्व नेता और वर्तमान में बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक टीवी चैनेल से बातचीत में कहा कि, जल्द ही पार्टी से नेताओं का पलायन होगा जल्द ही पार्टी में केवल बेटा, मां और बहन ही रहेंगे. मेरे अपने जिले में, 300 कार्यकर्ता और नेता बीजेपी में शामिल हुए. ऐसा पूरे देश में हो रहा है. कांग्रेस अब इतिहास है."

उन्होंने आगे कहा कि, "कांग्रेस अब एक पार्टी नहीं है. यह एक परिवार है जो एक पार्टी बन गया है. इसलिए असंतुष्टों के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन केवल दरबारियों के लिए है."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×