दिग्गज टेनिस प्लेयर जोकोविच और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जोकोविच ने बयान जारी किया है

Published23 Jun 2020, 01:49 PM IST
अन्य खेल
1 min read

दुनिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच का कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया है. सर्बिया के टेनिस स्टार जोकोविच जैसे ही बेलग्रेड पहुंचे तो उन्होंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया, जिसमें उनका और उनकी पत्नी का रिजल्ट पॉजिटिव आया. राहत की बात ये है कि उनके बच्चों का टेस्ट नेगेटिव आया है.

अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जोकोविच ने बयान जारी किया है-

जैसे ही हम बेलग्रेड पहुंचे तो हम कोरोना टेस्ट कराने के लिए पहुंचे. मेरा रिजल्ट पॉजिटिव आया है. साथ ही मेरी पत्नी का भी रिजल्ट पॉजिटिव आया है. वहीं हमारे बच्चों का रिजल्ट नेगेटिव आया है. अब मैं अगले 14 दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहूंगा और 5 दिन बाद फिर से टेस्ट कराऊंगा.
नोवाक जोकोविच

इससे पहले जोकोविच ने क्रोएशिया में प्रदर्शनी टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था. इस टूर्नामेंट का आयोजन करते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कराया गया था. स्टेडियम को दर्शकों से खचाखच भरा गया था. उसी आयोजन में कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसी के बाद अब जब जोकोविच ने खुद की जांच कराई तो पता चला कि वो पॉजिटिव निकले.

इसके पहले भी ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक जैसे खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. इसी के बाद क्रोएशिया में चल रहा प्रदर्शनी टूर्नामेंट रद्द करा दिया गया. ये तय किया गया कि अब इस टूर्नामेंट के बाद हर किसी को टेस्ट कराना होगा.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!