ADVERTISEMENT

Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर-अंकित गुप्ता कभी दोस्ती तो कभी लड़ाई, क्या है राज?

अंकित के बार-बार बोलने के बावजूद जब प्रियंका अंदर जाने के लिए नहीं उठतीं तो अंकित उन्हें गोद में उठा लेते हैं.

Published
Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर-अंकित गुप्ता कभी दोस्ती तो कभी लड़ाई, क्या है राज?
i

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के रिलेशनशिप को लेकर कई बार सवाल उठे. हालांकि दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त कहते नजर आते हैं. वहीं बिग बॉस (Bigg Boss) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने भी इन दोनों के रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया.

ADVERTISEMENT
हालांकि हमेशा प्रियंका (Priyanka) और अंकित (Ankit) एक दूसरे से लड़ते नजर आते हैं, लेकिन अक्सर एक दूसरे के लिए खड़े भी रहते हैं. बीते एपिसोड में भी प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के बीच जमकर बहस बाजी देखने को मिली, जिसके बाद प्रियंका अपने आंसू नहीं रोक पाईं. इस सब के बाद प्रियंका (Priyanka) को मनाने के लिए अंकित (Ankit) ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देख एक बार फिर इन दोनों के रिलेशनशिप पर सवाल खड़े हो गए हैं.

यूं ही बाहों में प्रियंका को उठा लेते हैं अंकित

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका (Priyanka) और अंकित (Ankit) की केमिस्ट्री नजर आ रही है. वीडियो में प्रियंका, अंकित से गुस्से में हैं और इसी वजह से वह बाहर सोफे पर जाकर सो जाती है. प्रियंका (Priyanka) को सोफे पर लेटा देख अंकित (Ankit) उनके पास आते हैं और उन्हें बेडरूम में जाने के लिए कहते हैं. उनके बार-बार बोलने के बावजूद जब प्रियंका (Priyanka) अंदर जाने के लिए नहीं उठतीं तो अंकित (Ankit) उन्हें गोद में उठा लेते हैं और अंदर ले जाते हैं. फिर अंकित प्यार से प्रियंका को बिस्तर पर लिटा देते हैं और प्रियंका (Priyanka) को कंबल से ढक देते हैं. जिसके साथ ही प्रियंका ब्लश करने लगती हैं. वहां पर मौजूद अर्चना (Archana) भी इन दोनों को देखकर मुस्कुराने लगती हैं.

ADVERTISEMENT

इस हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बेघर होने के लिए अंकित गुप्ता, अर्चना गौतम, सुंबुल तौकीर खान, एमसी स्टेन और सौंदर्या शर्मा नॉमिनेट हो गए हैं.

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
Speaking truth to power requires allies like you.
Q-इनसाइडर बनें
450

500 10% off

1500

1800 16% off

4000

5000 20% off

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
Check Insider Benefits
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×